Jammu Kashmir and The Role of Media

Jammu Kashmir and The Role of Media Thesis 01 – Episode 01

जम्मू काश्मीर में चल रहा अतंकवाद पूरे भारत में अस्थिरता पैदा करने के लिए किया जा रहा घृति प्रयास है, जिसे अब धर्म का भी रंग पहना दिया गया है।

काश्मीर में अतंकवादी गतिविधियां केवल पाकिस्तान के द्वारा कर पाना संभव नहीं है जब तक कि काश्मीर में अलगावादी नेतागण और मीडिया समुह का सहयोग ना हो, इसके लिए अतंक के पैरोकार पाकिस्तान ने खुफिया तौर पर काश्मीर में अतंकवाद की एक पूरी इंडस्ट्री खड़ी की गई है |

काश्मीर में अतंकवादी गतिविधयों के लिए पैसा पहुंचाने के लिए एक पुरा नेटवर्क काम करता है। जम्मू काश्मीर में कई मीडिया समूह स्वतंत्र पत्रकारिता के नाम पर देश विरोधी गतिविधियों और अलगावादी मानसिकता को निरंतर समर्थन कर रहे है, उनकी रिपोर्ट में हर बार आतंक को धर्म और अतंकवादियों को हीरो के रूप में पेश किया जाता रहा है।

Policy Research Foundation (PRF) is a Think Tank dedicated to extensive and in-depth research on current economic, social, and political issues.

We study public policies with a dedicated, objective, and an unbiased approach and strive to initiate policy changes by publishing our research and by framing policy debates and discussions on various subjects.

Please subscribe and share the video to generate a discourse on the issue.

Thank you.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *